हाथी की पॉटी से बनाई जाती है आपकी फेवरट कॉफ़ी

कॉफ़ी का हर को दीवाना होता है. न जाने कितने तरह की कॉफ़ी पायी जाती है दुनिया में. आधों के तो नाम भी हमे नहीं पता होंगे. ठण्ड में कॉफ़ी का मज़ा दुगना हो जाता है. कॉफ़ी लवर्स तो इन्हे मौसम में पीना पसंद करते हैं. तो आज हम उनके लिए ही एक वीडियो लेकर आये हैं जिसे कॉफ़ी पिने का ज्यादा शौक है. तो क्या कॉफ़ी पिने वालों, क्या आप जानते हैं कैसे बनती है आपकी फेवरेट कॉफ़ी.

जी हाँ, जानते हैं कई सारी कॉफ़ी के पौधे होते हैं जिन्हे किसान तोड़कर लाते हैं और उन्हें फक्ट्री में कॉफ़ी का रूप दिया जाता है. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं Black Ivory Coffee की जिसे आप भी खूब मजे से पीते होंगे. तो इसके बारे में भी आप नहीं जानते होंगे कि ये कैसे बनती है. तो हकलिये हम बता देते हैं.

दरअसल, हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आये हैं जिसमे ये बताया गया है कि हाथी की पॉटी से बनती है ये खास कॉफ़ी. यकीन नहीं होगा आपको भी. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप मान जायेंगे. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Duane Lee Wo ने शेयर किया है. इसे देखने के बाद शायद आप भी इस कॉफ़ी को पीना छोड़ देंगे. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं कैसे बनती है आपकी फेरत कॉफ़ी.

 

यहाँ पड़ती है दुनिया की जानलेवा ठंड, तापमान होता है -52 डिग्री

माँ के सामने ही वैन के नीचे आया बच्चा, देखिये भयानक वीडियो

2017 की मोस्ट शॉकिंग फोटोज देखी आपने

Related News