वंडर वुमन जैसी बनना चाहती है यामी

छोटे परदे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री यामी गौतम ने बहुत ही जल्द बड़े परदे के जरिये लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है. उनका कहना है कि, हर लड़की में सुपरपावर है जो उसे मजबूत और विशेष बनाती है.

हाल ही में यामी ने ओप्पो टाइम्स फ्रेश फेश मुंबई सिटी फिनाले में जज करने के दौरान कहा कि, "मैं वंडर वुमेन की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मेरे पास जूते भी हैं. मेरी तमन्ना है कि मैं एक दिन उसके जैसी बनूं, वह गजब की है." अभिनेत्री का मानना है कि, दुनिया की हर लड़की में एक सुपरपावर है जो उसे मजबूत, विशेष और अद्वितीय बनाती है. यामी का कहना है कि, वास्तव में ऐसा लगता है कि हमें इसे दुनिया को दिखाना चाहिए.

बता दे कि, यामी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन 'चांद के पार चलो' के साथ की. बल्कि, उनका फिल्‍मी करियर कन्‍नड़ फिल्‍म 'उल्‍लासा उत्‍साहा' से शुरू हुआ था. लेकिन बॉलीवुड में उन‍की शुरूआत चर्चित फिल्‍म 'विकी डोनर' से हुई थी. जिसमें उनके हीरो आयुष्‍मान खुराना थे. यही वो फिल्म जिसके जरिये यामी को पहचान मिली है. यामी ने अपने करियर में विकी डोनर, टोटल स्‍यापा, एक्‍शन जैक्‍सन, बदलापुर, काबिल और सनम रे जैसी फिल्मों में काम किया.

ये भी पढ़े

आलिया और रणवीर ने शुरू की 'गली बॉय'

मैडम तुसाद में शाहरुख ही नहीं बल्कि काजोल भी होगी मौजूद

इसलिए पीरियड आने पर बेहद खुश हुई थीं सोनम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News