कार को ओवरटेक करने पर दी रेप की धमकी

मुंबई: महिलाओ पर हिंसा के मामले में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है ऐसे ही एक मामले हमे मुंबई से मिल रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला जिसका नाम भाविका धरोड़ है जो की अपनी कार से कही जा रही थी की तभी भाविका ने अपनी कार को स्टार्ट ही किया था की उनकी कार के आगे एक एसयूवी कार बड़ी ही तेजी से आकर रुकी व भाविका कुछ समझ पाती इससे पहले ही सामने की कार से दो व्यक्ति उतर कर आए व इस दौरान दो व्यक्ति कार में ही बैठे रहे. बाहर निकले इन दो में से एक व्यक्ति ने भाविका से कहा की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे ओवरटेक करने की, तुम जानती भी हो मैं तुम्हारा रेप कर सकता हूं. बल्कि अब मुझे तुम्हारा रेप करना पड़ेगा.’ उसकी ये घिनौनी बात सुनकर वो सभी हंसने लगे. भाविका ने अपनी कार के दरवाजे और खिड़की जोर से बंद कर लिए.

इस दौरान वो दरवाजा पीटते रहे. इस दौरान डरी हुई भाविका ने खिड़की का आधा शीशा खोलकर लोगो को मदद के लिए आवाज लगाई व कुछ लोग भी उस समय उसकी मदद को आगे आए वे चारो ही लोग वहां से मौका पाकर भाग गए.

भाविका ने पुलिस को भी फोन लगाया, पुलिस भी कुछ ही देर में वहां पर पहुंच गई थी. भाविका ने कहा की पार्किंग के गार्ड ने कहा की यह कार किसी शिवसेना के नेता की थी पुलिस जाँच पड़ताल में लगी हुई है.   

 

Related News