महिलाएं अपने पर्स में रखे यह चीजे होगी मां लक्ष्मी की कृपा

धन की इच्छा हर व्यक्ति को होती है। हर कोई चाहता है कि उसके पास इतना धन हो की जिंदगी आराम से गुजर जाएं। परन्तु हमारे आसपास कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके पास पैसे अधिक दिन तक टिक नहीं पाते हैं। ऐसे लोगों का पर्स सुबह के समय पैसों से भरा रहता है, परन्तु शाम होते होते पर्स खाली हो जाता है। इस समस्या से निपटने के लिए शास्त्रों में कुछ अचूक उपाय बताएं गए हैं, जिससे आपके पास धन हमेशा टिका रहेगा और पर्स कभी खाली नहीं होगा।

माता लक्ष्मी की तस्वीर  अपने पर्स में माता लक्ष्मी की तस्वीर रखें, जिसमे वह बैठी हुई मुद्रा में हों। ऐसा करने से कभी भी पैसे की कमी नहीं रहेगी।

सोने या चांदी का सिक्का सोने या चांदी का सिक्का पर्स में रखने से धन लाभ होता है। सोने या चांदी के सिक्के को पर्स में रखने से पहले इसे मां लक्ष्मी के चरणों में रखना न भूलें।

शीशे का टुकड़ा  धार्मिक शास्त्रों के अनुसार पर्स में शीशे का टुकड़ा रखना चाहिए। यह उपाय धन वृद्धि में सहायक होता है। ऐसा करने से धन लाभ होता है और रुका हुआ पैसा भी वापस आता है।

चावल   धार्मिक शास्त्रों के अनुसार पर्स में चुटकी भर चावल रखने से अनचाहे खर्च कम हो जाते हैं और धन में वृद्धि होने लगती है।

लाल रंग का कागज  एक लाल कागज में अपनी इच्छा लिखकर रेशमी धागे से बांधकर पर्स में रख लें। इस उपाय को करने से आपका पर्स पैसों से भरा रहेगा। 

ये तीन इलायची का उपाय करने से बदल सकती है किस्मत

वास्तु के अनुसार बेडरूम सही दिशा में होना क्यों है जरुरी

सुबह उठकर एक बार जरूर करें प्राणायाम

Related News