Triple Talaq : गर्भपात से किया इंकार तो दे दिया तलाक, मुस्लिम महिला ने PM मोदी से मांगी मदद

सहारनपुर : उत्तरप्रदेश राज्य के सहारनपुर के नानौता में एक गर्भवती महिला सगुफता को उसके पति ने तीन बार तलाक तलाक और तलाक कहा जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया गया। विवाहिता ने आरोप लगाया कि उसे तलाक दिया गया क्योंकि महिला ने गर्भपात करवाने से इन्कार कर दिया था। पीड़िता के अनुसार तीसरी बेटी न हो इसके कारण ससुराल के लोगों ने उसे गर्भपात करवाने के लिए दबाव बनाया।

हालांकि इस बात की शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची। मगर उसकी सुनवाई नहीं हुई। इस वाकये के बाद महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और तीन तलाक को समाप्त करने की अपील की। महिला ने अपने गर्भ की सुरक्षा की अपील भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की।

इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को महिला ने पत्र लिखा। उसने कहा कि उसकी शादी बुडढाखेडा गांव के निवासी शमशाद के साथ हुई थी। बेटे की चाहत में उसके तीसरे गर्भ को गिराने का दबाव ससुराल वाले डाल रहे थे और इसी मामले में पति ने उसे तलाक दे दिया था। गौरतलब है कि महिला को पहले ही दो बेटियां हैं। महिला ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का जवाब : तीन तलाक मामले में SC को दखल देने का हक़ नहीं

UP : मस्जिदों में मिले पर्चे, सरकार हमारी है लाउडस्पीकर से नमाज बंद करो

ट्रिपल तलाक़ के खिलाफ 10 लाख मुस्लिमों ने किया साइन

Related News