मालगाड़ी के इंजन में लटक रहा था महिला का सिर, मची सनसनी

बरेली: यूपी के बरेली जनपद में एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। यहां एक महिला का सिर मालगाड़ी के इंजन में फंसा मिला है। दरअसल, बरेली में मालगाड़ी को ड्राइवर चेंज ओवर के लिए यार्ड में खड़ा किया गया था। इसी के चलते जैसे ही ड्राइवर ने उतरकर इंजन को चारों तरफ से देखा तो एक महिला का सिर फंसा मिला। इसके पश्चात् रेलवे जंक्शन पर हंगामा मच गया। 

खबर होने के बाद आनन-फानन में रेलवे पुलिस ने महिला के बाकी धड़ की तलाश आरम्भ कर दी। बहुत दूर तक जब धड़ नहीं मिला तो अन्य जंक्शन पर संदेश पहुंचाया गया। फिलहाल, बरेली जंक्शन की पुलिस ने पंचनामा भरकर सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि रास्ते में टक्कर के चलते महिला की मौत हो गई, इसके कारण धड़ रास्ते में कहीं गिरा होगा।

जीआरपी के सीओ देवीदयाल ने कहा कि रोज की भांति एक ट्रेन रामगंगा पर रुकी थी। उसी समय ड्राइवर की जब अदला-बदली हुई तो देखा कि एक महिला का सिर ट्रेन के पहिए के ऊपर की ओर फंसा है। तहरीर के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची। पंचायतनामा कराया जा रहा है। उसके धड़ की जानकारी अभी नहीं हो पा रही है। रूट क्लियर होने पर अगर बॉडी मिली होगी, तो उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।

OMG! चांदनी से 'चांद' बनने घर से भाग गई थी लड़की, जब मिली तब...

दिल्ली के युवक का नोएडा में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

डाक पोस्ट के द्वारा भेजा जिन्दा कारतूस, लखनऊ के कारोबारी से मांगी भारी फिरौती

Related News