शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया तो महिला ने उजाड़ दिया भाई का घर

नई दिल्ली : हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल दिल्ली में रहने वाली एक महिला ने अपने इंजीनियर भाई का घर सिर्फ इसलिए उजाड़ दिया क्यों कि उस महिला की भाभी ने उसके साथ शारीरिक रिश्ता बनाने से इंकार कर दिया था. जब पीड़ित महिला ने इस मामले में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया तो पूरा मामला सामने आया. इस मामले में पुलिस अब बातचीत के जरिये मामला सुलझाने में जुटी है.

खबर के अनुसार सिविल लाइंस में रहने वाले विकास विभाग के अफसर ने वर्ष 2011 में अपनी बेटी की शादी हरिद्वार निवासी दिल्ली में कार्यरत इंजीनियर से की थी. शादी के बाद से ही इंजीनियर अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में रहने लगा. इंजीनियर की तलाक शुदा बहन भी दिल्ली में एक कंपनी में इंजीनियर हैं और वह दिल्ली में ही अपनी तलाक शुदा सहेली के साथ रहती थी. दरअसल दोनों सहेलियां समलैंगिक थी, इसलिए दोनों का तलाक हो गया.

उधर आरोपी महिला का अपने भाई के घर आना जाना था, इस दौरान वह महिला अपनी भाभी की तरफ आकर्षित हुई. उसने अपनी भाभी को अपने साथ संबंध बनाने का ऑफर दिया. जब भाभी ने उसके ऑफर को ठुकराया तो महिला इंजीनियर गुस्से से भर गई. इसके बाद भाभी से बदला लेने के लिए उसने अपने भाई को भाभी के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया.

भाई के सामने उसने भाभी के चाल-चलन पर सवाल उठाए. जिसके बाद पीड़ित महिला का पति उसे प्रताड़ित करने लगा. ऐसे में परेशान होकर महिला ने कोतवाली में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया. इसके बाद जो कुछ सामने आया उसे सुनकर हर कोई हैरान है.

Related News