8 दिन तक मौत से लड़ती रही, आखिर उसके साथ हुआ ऐसा जो आपको हैरान कर देगा

इंदौर। इंदौर के पालदा इलाके में एक विवाहिता की जहर खाने की वजह से मौत हो गई. विवाहित करीब 8 दिन तक हॉस्पिटल में मौत से लड़ती रही लेकिन आखिरकार वह जिंदगी की जंग हार गई और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक पालदा निवासी विवाहिता ने 3 मार्च को अपने घर में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालत ख़राब होने पर परिजन उसे हॉस्पिटल लेकर गए. पीड़ित महिला करीब 8 दिन तक गंभीर हालात से जूझती रही जिसके बाद उसकी मौत हो गई. इस मामले में मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन को ससुराल वाले अक्सर प्रताड़ित करते थे. कुछ समय पहले उन्होंने हमसे पैसो की मांग की थी.

मांग पूरी करने के बाद भी वे लगातार दीदी को प्रताड़ित कर रहे थे. मृतक महिला के भाई का आरोप लगाया कि उसकी बहन ने ससुराल वालों की प्रताडना से तंग आकर जहर खाया था. मौत से पहले उसके बहन ने पुलिस को दिए बयान में भी ये बात कही थी. भाई के मुताबिक मरने के पहले पुलिस ने अस्पताल में दीदी का बयान लिया था. बयान में दीदी ने कहा था कि ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया इसलिए मजबूरी में मैंने ये कदम उठाया. यदि मुझे कुछ हो जाता है तो न्याय मिलना चाहिए. वही पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आत्महत्या क्यों की थी.

पैसे के लिए धमकाने पर युवक ने की आत्महत्या

जिंदगी के आख़री पड़ाव में आत्महत्या की दंपत्ति ने, जानिए मामला

किशोर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

 

Related News