फेसबुक ने बचाई महिला की जान, फंस चुकी थी स्विमिंग पूल में

अक्सर हम हर चीज़ के लिए अब सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। जब भी आप फेसबुक चलाते हैं तो यही देखते हैं कि कोई ना कोई फेसबुक पर ऐसा मिल ही जाता है और लोग चीज़े शेयर करते हैं और कहते हैं लाइक करो किसी की जान बचाने के लिए। लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं है, पर फिर भी लोग सोशल मीडिया पर मौजूद की मदद मांगते हैं। पर ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जिस पर आप भी शयद ही यकीं करेंगे।

जी हाँ, स्विमिंग में पूल में फंसी महिला की जान फेसबुक की मदद से बची। ये सच है, जो सोशल मीडिया पर आजकल ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, 61 वर्षीय महिला स्विमिंग पूल में फंस गयी थी और महिला ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर मदद के लिए संदेश लिखा था। एक अख़बार के अनुसार, Leslie Kahn का कहना है कि वो पूल में गई थी जहां से वापस लौटते वक्त पूल की सीढ़ी टूट गई और वह पानी के अंदर फंस गई और पानी से बाहर निकलने का दूसरा कोई रास्ता नहीं था।

आगे कहते हैं कि, कई घंटो तक मशक्क्त करने के बाद उसने पूल के पोल की मदद से एक कुर्सी को खिंचा और अपने आई-पैड से फेसबुक पर एपिंग स्क्वॉक्स ग्रुप पेज पर एक एसओएस संदेश लिखा। कहन ने कहा कि, 'मैं जल्द से जल्द लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना करना चाहती थी इसलिए मैंने 911 के साथ ही फेसबुक पर संदेश लिखा जिससे मेरी जान बच पायी।

टीवी की हॉट एक्ट्रेस मानी जाती है रश्मि देसाई

तो ये है असली Annabelle डॉल की कहानी, जो अब भी मौजूद है

लड़कियों का दिमाग कम चलता है इस वीडियो ने कर दिया साबित

Related News