मोबाइल चलाने को लेकर माता-पिता ने डांटा, तो उफनते झरने में कूदी युवती, Video हुआ वायरल

रायपुर: मोबाइल फोन के इस्तेमाल के लिए अपने माता-पिता द्वारा डांटे जाने के बाद एक महिला ने कथित तौर पर छत्तीसगढ़ के चित्रकोट झरने में 90 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी। इस घटना को कथित तौर पर लाइव कैद करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना मंगलवार शाम बस्तर के चित्रकोट चौकी इलाके में हुई।

 

महिला की पहचान सरस्वती मौर्य के रूप में हुई, जो डूबने  बच गई और कुछ मीटर दूर निकल आई। बाद में उसे कथित तौर पर एक नाविक द्वारा बचा लिया गया था। वीडियो क्लिप में महिला छलांग लगाने से पहले झरने के किनारे खड़ी नजर आ रही है. हालाँकि दर्शकों ने उससे छलांग न लगाने का आग्रह किया, लेकिन महिला ने उनकी सलाह पर ध्यान नहीं दिया।  

बता दें कि, इस झरने को 'मिनी नियाग्रा' के नाम से भी जाना जाता है, यह बस्तर में जगदलपुर से 38 किमी दूर इंद्रावती नदी पर स्थित है। इस स्थान पर पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं क्योंकि वहां कोई उचित सुरक्षा उपाय नहीं लगाए गए हैं। मानसून के दौरान यह झरना 300 मीटर चौड़ा हो जाता है। पुलिस ने पास में ही रहने वाली महिला को जांच के बाद उसके परिवार को सौंप दिया। हालाँकि, Newstracklive स्वतंत्र रूप से वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सका है।

गुजरात में दुखद हादसा, आपस में भिड़ीं 3 गाड़ियां, 9 लोगों की मौत, कई घायल

ISRO ने तीसरी बार सफलतापूर्वक बढ़ाई चंद्रयान-3 की कक्षा, चाँद के और भी करीब पहुंचा हमारा यान

चन्द्रमा के बारे में कितना जानता था प्राचीन भारत, मिशन चंद्रयान-3 के बीच जानिए इतिहास की बातें

Related News