GRP के सिपाहियों ने युवती को जबरदस्ती शराब पिलाकर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में लोग बदमाशों के साथ ही पुलिस से भी डरने लगे हैं. हाल ही में झांसी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपका पुलिस पर से विश्वास उठ जाएगा. मामले के अनुसार एक लड़की ने यहां बुधवार को GRP में तैनात 2 जवानों पर जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. लड़की ने बताया कि वो स्टेशन के वेटिंग रूम में अपने प्रेमी का इंतजार कर रही थी. तभी दोनों आरोपी सिपाही वहां पहुंचे.

उन्होंने मुझसे पूंछा की खाना खा लिया क्या तो मैंने मना कर दिया फिर वो मुझे खाना खिलाने के बहाने ले गए और फिर शराब पिलाकर मेरे साथ गैंगरेप किया इसके बाद उन्होंने मुझे मदहोश हालत में ही कानपुर जा रही ट्रेन में बिठा दिया. इसके बाद ट्रेन के अन्य यात्रियों ने मेरी हालत देखकर उरई स्टेशन पर GRP को सूचना दी. लड़की ने बताया कि वो आजमगढ़ की रहने वाली है और लखनऊ में रहकर पढ़ाई करती है. 

उरई में पीड़िता को बुधवार देर रात करीब 3 बजे उतारा गया था. घटना की जानकारी मिलते ही उरई GRP के कई बड़े अफसर वहां पहुंच गए थे. इन अफसरों ने भी घटना के बारे में उससे सारी जानकारी ली है. पीडिता से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है. पीड़िता ने बताया कि सिपाहियों में से एक का नाम अशोक श्रीवास्तव है और दूसरे का नाम राम अभिलाष है. झांसी GRP के SP रामबोध ने बताया कि आरोपियों के नामों को लेकर असमंजस है.

पीड़िता ने जो नाम बताए हैं, उनसे मिलते-जुलते नाम वाले सिपाहियों से पूछताछ की जा रही है.  पीड़िता ने पुलिस और बाल संरक्षण आयोग की अफसरों को बताया है कि उसका परिवार लखनऊ में है. उसका प्रेमी झांसी में रहता है और यहीं नौकरी करता है. पीड़िता के मुताबिक वह आठवीं कक्षा की छात्रा है.वह 2 दिन से झांसी में अपने प्रेमी का इंतजार कर रही थी, लेकिन वह उससे मिलने नहीं आया था.

Related News