महिला इंजीनयर को जिंदा जलाया, पुलिस पहुंची तो मिली राख

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक मामला सामने आया है. मनरेगा में जेई के पद पर काम करने वाली इंजीनियर महिला को जिंदा आग के हवाले कर दिया गया है. महिला का नाम सरिता देवी है और वह अपने पती से अलग किराये के मकान में रहती थी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुची पुलिस को घटनास्थल से सिर्फ जली हुई रख और हड्डी के अवशेष बरामद हुए है. साथ ही एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है.

पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या के पहलुओ पर जांच में जुट गई है. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ बजरंग विहार कॉलोनी के एक निर्माणाधीन मकान की है. पुलिस को आशंका है कि महिला को जिंदा जलाया गया है. वही यह बात भी सामने आई है कि मृतक सरिता के अपने पती से अच्छे संबंध नही थे जिसके चलते वह अलग रह रही थी.

मृतका की पहचान उसके घर के बाहर मिली चप्पलो के आधार पर की गई है. मौके से मिले सुसाइड नोट में उसके दो बेटो की देखभाल करने का जिक्र है. सरिता का एक बेटा पॉलिटेक्निक की पढाई कर रहा है और दूसरा बेटा उन्ही के साथ रहता था. जिस समय यह ह्रदयविदारक घटना उस समय उसका छोटा बेटा घर पर मौजूद नही था. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

Related News