फिर हुई एक युवती अपराध का शिकार, जिंदा जला दिया

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। पिछले कुछ दिनों से राजधानी में जहां महिलाओं के साथ अपराध हो रहे है वहीं पुलिस भी अपराधों को रोकने में नाकामयाब हो रही है और इसके चलते ही अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गये है। बताया जाता है कि जिस युवती को जिंदा जला दिया गया, उसने एक युवक के प्यार के इजहार को स्वीकार नहीं किया था और इसके चलते ही युवक ने युवती को आग के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में युवती को उपचार के लिये भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती भलस्वा डेरी क्षेत्र की रहने वाली है। यही रहने वाला एक अभिषेक नामक युवक आये दिन पीड़िता को छेड़ता था तथा उसने कई बार उसे रास्ते में रोककर अपने एक तरफा प्यार का इजहार भी किया, परंतु जब युवती ने हर बार ही युवक को तवज्जो नहीं दी तो अभिषेक ने इसका बदला उसे जलाकर ले लिया। 

बताया गया है कि युवती की बहुत गंभीर हालत है और उसे अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार अभिषेक और उसके कुछ साथियों ने युवती के घर में घुसकर युवती को जलाया है। विरोध करने पर अभिषेक तथा उसके साथियों ने युवती की माॅं एवं भाई के साथ अभद्रता करते हुय मारपीट भी की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। इधर चिकित्सकों के अनुसार गंभीर घायल युवती की हालत स्थिर है और उसे चिकित्सकों द्वारा बचाने का प्रयास किया जा रहा है। 

मैं प्यार करता हूं उससे-

पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी अभिषेक का कहना है कि वह युवती से प्यार करता है, लेकिन उसने उसके प्यार का कभी जवाब नहीं दिया। उसने उसे मोबाइल के माध्यम से कई मैसेज भी किये, परंतु इसके बाद भी युवती ने उसके प्यार को स्वीकार नहीं किया। अभिषेक ने बताया कि वह उससे शादी करना चाहता है, परंतु उसके हाॅं न करने से वह गुस्सा हो गया। हालांकि अब अभिषेक को अपने किये पर मलाल हो रहा है।

 

Related News