महिला ने प्रेमी को जिंदा जलाया

नई दिल्ली : साउथ ईस्ट दिल्ली के सराय काले खां इलाके में एक महिला द्वारा कथित रुप से अपने प्रेमी के ऊपर पेट्रोल छिड़कर जालने का मामला सामने आया है. इससे प्रेमी 90 फीसदी जल गया इसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामले के अनुसार महिला पर आरोप है कि उसने सराय काले खां इलाके के एक गेस्ट हाउस में गजानंद नाम के एक शख्स को जलाकर मार डाला. वहीं सुनीता का कहना है कि उसके उस आदमी को नहीं मारा. वो मुझसे शादी करना चाहता था. उसने मुझे मिलने के लिए बुलाया था. महिला अपना नार्को टेस्ट करवाने को भी तैयार है.

गजानंद राजस्थान के सवाई माधोपुर के पास एक गांव का रहने वाला था. वह दो दिन पहले ही सराय आया था और काले खां के एक गेस्ट हाउस में सुनीता के साथ ठहरा था. मंगलवार की शाम उसे गेस्ट हाउस के कमरे में ज़िंदा जलते देखा गया. इसके बाद उसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार घटना के बाद महिला मौके से फरार हो गई थी. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन महिला खुद को बेकसूर बता रही है. हालांकि पुलिस लगातार महिला से पूछताछ कर रही है.

Related News