विंटर में आप ऐसे अपने आप को दे सकती हैं कूल लुक

ठंड का मौसम आ रहा है और ऐसे में लड़कियां अपनी ड्रेस को लेकर चिंता में रहती हैं कि स्वेटर की वजह से उनकी ड्रेस दिखाई नहीं देती. इससे उनका लुक भी प्रॉपर नहीं आता. लेकिन आप भी कूल दिख सकती है कुछ इन टिप्स को अपना कर जो हम आपको बताने जा रहे हैं. अगर आप इस मौसम में भी आकर्षक दिखना चाहती हैं, तो आपको खुद को फैशन के अनुरूप ढालना होगा.  

साड़ी के साथ जैकेट :

सर्दियों में ज्यादा कपड़े पहनना जरूरी होता, जिससे कई बार आप फैशनेबल नहीं दिखतीं. लेकिन इन कपड़ों को आप आकर्षक बना सकती है. ऐसे में स्कार्फ पहनें, ब्लाउज के रूप में बटन वाले स्वेटर को साड़ी के साथ पहने या एक प्यारा सा लेदर का जैकेट भी पहन सकती हैं. यह आपके लुक को और आकर्षक बनाने में मदद करेंगी.

काउ बॉय बूट :

सर्दियों में बूट फैशन के लिए और कूल दिखने के लिए से सबसे बेहतर है. इसके लिए टिम्बरलैंड आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है. यह बहुत आरामदायक हैं और आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं. यह सर्दियों में ठंड को दूर करके गर्म भी रखते हैं. आप उन्हें कपड़े, बुनें हुए स्कर्ट, पैंट या यहां तक कि एक जम्पर के साथ भी पहन सकती हैं.

मेटालिक्स बेस्ट है :

सर्दी के मौसम में मेटालिक्स चुनने में बिल्कुल भी ना सोचें. इसकी मांग इस सीजन में अधिक रहेगी. मेटालिक्स ड्रैस को एक साधारण क्लासिक पंप या बूट के साथ पहन सकती हैं. यह आपको बहुत ही सुंदर लुक देता है. विशेष रूप से पैंट-सूट, ट्रेंच कोट और जैकेट इसी शैली को दर्शाते हैं. ऐसी ड्रेस आपको इस मौसम में एक अच्छ लुक देगी.

सर्दी में रूखी त्वचा को कहें बाय, अपनाएं ये आसान उपाय

जल्दी बढ़ाने हैं नाख़ून इन टिप्स का करें इस्तेमाल

लड़के इन टिप्स से बनाएं खुद को हैंडसम

Related News