क्या एशिया कप 2022 बनेगा विराट कोहली की दमदार वापसी की वजह

एशिया कप 2022 सीज़न का आगाज़ शनिवार 27 अगस्त 2022 से हो रहा है और करोड़ों क्रिकेट लवर्स इसका बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। पहला मैच ग्रुप-बी की टीम श्रीलंका और अफगानिस्तान के मध्य होने वाला है। वहीं, जिसके अगले दिन यानी 28 अगस्त को इंडिया और पाकिस्तान के मध्य रोमांचक टक्कर देखने के लिए मिलने वाली है। इसी दौरान एक बड़ी खबर सामने आई है कि कोहली की टीम इंडिया में वापसी हो गई है और एशिया कप 2022 में वह खेलते हुए भी दिखाई देने वाले है। इस प्रकार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार चर्चाओं में आ चुके है। हर किसी की नजरें सिर्फ और सिर्फ विराट कोहली पर बनी हुई है।  

स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप (Koo App)के माध्यम से स्टार स्पोर्ट्स ने विराट कोहली की वापसी को लेकर पोस्ट करते हुए बोला है कि क्या #GreatestRivalry में कार्ड्स पर एपिक @virat.kohli वापसी कर रहे हैं?  डीपी वर्ल्ड #AsiaCup2022 | #BelieveInBlue | #INDvPAK: 28 अगस्त, शाम 6 बजे | स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी+हॉटस्टार 

Koo App

वहीं, टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले विराट कोहली को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई है, इनके लिए विराट ने KOO के जरिए एक दिलचस्प बात बोल दी है। विराट कोहली द्वारा MS धोनी को समर्पित की गई इस पोस्ट ने फैंस का दिल जीत चुके है। विराट कोहली ने कू (Koo App)पर धोनी के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि  इस आदमी का भरोसेमंद डिप्टी बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक दौर था। हमारी साझेदारी हमेशा मेरे लिए हमेशा खास होने वाली है। 

Koo App

विराट कोहली ने साल 2008 में धोनी की कप्तानी में डेब्यू किया था और इंडिया में उनके कार्यकाल के दौरान कई करीबी मैच जीतने में महत्वपूर्ण रोल अदा किया है। धोनी और विराट की साझेदारी के कई बेहतरीन किस्से भारत को जीत के रूप में मिल चुके है। कोहली के करियर को आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले धोनी के बाद में कप्तानी की जिम्मेदारी भी अपने डिप्टी कोहली को सौंप दी, जिस पर खरा उतरने की कोहली ने भरपूर कोशिशें की हैं। देखना होगा कि जब 28 अगस्त को वह, पाकिस्तान के खिलाफ उतरेंगे, तो कैसा प्रदर्शन करते हैं। वैसे ये उनका 100वाँ टी20 इंटरनेशनल मैच भी होगा, जिसे वे यादगार बनाना चाहेंगे।

फिर लहराया भारत के PM का परचम, नरेंद्र मोदी ने अपने नाम की ये बड़ी उपलब्धि

पति की मौत की फोटोज देखने के लिए मजबूर हुई वेनेसा

इंटर मिलान ने स्पेजिया को दी इतने अंकों से मात

Related News