जब इश्क ने बना दिया हत्यारा, प्रेमी के साथ मिलकर किया ऐसा ?

रायपुर : प्रेम -प्रसंग के चलते एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के दो दिन बाद पत्नी ने स्वयं आस्ता थाने में जाकर अपने पति के लापता होगे की शिकायत दर्ज़ कराई। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए महज 7 घंटे के भीतर इस हत्याकांड से पर्दाफाश कर दिया. इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना आस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरपारा की है।

28 वर्षीय मृतक मनदीप बुनकर पिता मेघनाथ बुनकर की पत्नी कस्तुरी बाई का आरोपी इगनस टोप्पो के साथ 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के प्यार के बीच मृतक मनदीप आ रहा था। जिसे पत्नी ने रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया और दे दिया हत्या की वारदात को अंजाम। हत्या करने का प्लान बनाने के बाद इगनस ने अपने दोस्त राजू ग्यार को पैसा का लालच देकर अपने प्लान में शामिल कर लिया था।

16 मई के शाम 7 बजे ग्राम बिरला हर्री निवासी राजू गयार का मृतक मनदीप को शराब पिलाने के बहाने उसके घर से ले गया। राजू ग्यार और इगनस ने मृतक को महाप्रसाद गुरू जी के खेत सेमरपारा में लग गए थे। जहां दोनों ने मिलकर धारदार हथियार गड़ासा से उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद पत्थर बांधकर लाश पानी में फेंक दी। इसके बाद कस्तुरी ने अपने पति के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए आस्ता थाना पहुंच गई थी। पुलिस को इस मामले में शक के आधार पर इगनस टोप्पो से जब पूछताछ की तो उसने घटना के संबंध में पुलिस को पूरी जानकारी दे दी, जिसके बाद पुलिस ने इगनस टोप्पो के निशानदेही पर बरामद किया गया।

Related News