KGF स्टार यश के जन्मदिन पर पत्नी राधिका पंडित ने खास अंदाज में दी बधाई

कन्नड़ सिनेमा जगत के अभिनेता यश के लिए आज का दिल बहुत स्पेशल है। आज यश अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। प्रशंसक पिछली रात से ही यश को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बर्थडे के अवसर पर प्रशंसक यश की लंबी आयु की कामना कर रहे हैं। वहीं यश के परिवार ने भी उनके बर्थडे को विशेष बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। उनकी वाईफ राधिका पंडित ने यश के बर्थडे को बड़ी ही शान से सेलीब्रेट किया है। इतना ही नहीं राधिका पंडित ने तो सोशल मीडिया पर अपने हस्बैंड यश को बड़े ही विशेष अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। 

कुछ वक़्त पूर्व ही राधिका पंडित ने सोशल मीडिया पर अपनी और यश की एक फोटो साझा की है। इस फोटो में यश अपनी वाईफ को केक खिलाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं केक को देखकर राधिका पंडित बहुत एक्साइटेड नजर आ रही हैं। वहीं यश टकटकी लगाकर अपनी वाईफ को निहार रहे हैं। फोटो में यश के चेहरे पर केक लगा नजर आ रहा है।

अपनी और यश की ये रोमांटिक फोटो साझा करते हुए राधिका पंडित ने लिखा, 'कभी कभी मैं सोचती हूं कि तुम मेरे लिए इतने परफेक्ट क्यों हो। तब मुझे फील हुआ कि तुम मेरे साथ अपना केक साझा करने से हिचकिचाते नहीं हो। हैप्पी बर्थडे मेरे बेस्ट फ्रेंड...।' फोटो को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि मूवी KGF अभिनेता यश ने बड़ी ही शान से घर पर अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है।

बस ड्राइवर के बेटे हैं केजीएफ स्टार यश, इस तरह बने रॉकिंग स्टार

नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी के बाद बटौरी सुर्खियां

नववर्ष के साथ रुद्रनील घोष करेंगे अपने निर्देशन की शुरुआत

Related News