पत्नी ने बहन के साथ मिलकर पति को किया आग के हवाले

हरियाणा : हरियाणा के सोनीपत एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने न सिर्फ रिश्तो को शर्मसार किया बल्कि लोगो को अंदर से हिलाकर रख दिया. यहां गोहाना में एक पत्नी ने अपनी बड़ी बहन के साथ मिलकर अपने पति को घर मे जिंदा जला कर मार डाला. मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसकी बहन के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की पड़ताल करना शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गोहाना के बिधल गांव मे रहने वाले 40 वर्षीय जितेंद्र अपनी पत्नी नीलम के साथ अपने घर पर था. बुधवार को दिन में 2 बजे घर मे अचानक आग लग गई. इसमें जितेंद्र और उसकी पत्नी नीलम झुलस गए. गांववालों ने किसी तरह आग पर काबू पाकर दोनों को खानपुर पीजीआई लेकर गए, जहां जितेंद्र की मौत हो गई.

मृतक जितेंद्र के पिता आजाद ने बताया कि नीलम और पूनम दो बहनें हैं. दोनों की उसके दो बेटों के साथ शादी हुई हुई है. दोनों का चल चलन ठीक नहीं है. कुछ दिन पहले जितेंद्र के साथ उनकी पत्नी और उसकी साली में कहासुनी हुई थी. इसी वजह से उन दोनों ने मिलकर उसके बेटे को मौत के घाट उतार डाला है. यह हादसा नहीं साजिश है.

थाना प्रभारी बलजीत ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर दोनों बहनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस और फोरेंसिक टीम को घटनास्थल से कई सबूत मिले हैं. उनके मद्देनजर इस मामले से संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Related News