आखिर क्यों नहीं सुलझी जिया खान की मौत की गुत्थी

फिल्म नि : शब्द से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जिया खान की आज डेथ एनिवर्सरी है. जिया खान का जन्म 20 फरवरी, 1988 में न्यूयॉर्क सिटी में हुआ था. उनके पिता का नाम रिजवी खान था. वह भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक थे, वहीं उनकी मां राबिया अमीन ने हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है. जिया ने 2007 में 'नि:शब्द' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा.

इस फिल्म में अपने बोल्ड किरदार और अपनी एक्टिंग से जिया ने दर्शको को काफी प्रभावित किया. इसके बाद जिया ने 2008 में आई आमिर खान-असिन स्टारर फिल्म 'गजनी' में अहम किरदार निभाया है. इसके अलावा उन्होंने 2010 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हाउसफुल' में भी अहम किरदार निभाया है.

बता दे कि जिया खान ने 3 जून, 2013 को देर रात अपने घर पर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली थी. जिया खान द्वारा अचानक की गई आत्महत्या से पूरा बॉलीवुड जगत सन्न रह गया था. जिया अपनी माँ के साथ जुहू के सागर संगीत अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रह रही थीं, वह खुदकुशी के वक्त घर पर अकेली थी.

जिया की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. सूत्रों के अनुसार वह तनाव और डिप्रेशन में थीं इसलिए उसने आत्महत्या की. वहीँ दूसरी तरफ जिया की मां राबिया खान ने एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर अपनी बेटी की मौत का आरोप लगाया था. लेकिन हाल ही में सूरज को जिया खान के केस से बरी कर दिया गया है. 

शादी के कुछ माह बाद ही प्रेग्नेंट हो गई स्वरा भास्कर...!

सनी देओल ने पूरी का गदर2 की शूटिंग, वायरल हुई वीडियो

7 साल का हुआ तुषार कपूर का बेटा, एक्टर ने इस तरह किया सेलिब्रेट

Related News