सलमान की फिल्म में मोदी के डाॅयलाॅग पर चली सेंसर की कैंची!

नईदिल्ली। बाॅलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान, की हालिया रिलीज़ फिल्म टाइगर जिंदा है, बाॅक्स आॅफिस के रिकाॅर्ड तोड़ रही है। यह फिल्म लोगों द्वारा बड़े पैमाने पर देखी जा रही है। मगर अब फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है कि इसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विशेष जुड़ाव है। जी हां, फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा कि यदि यह बात ध्यान में लाई जाए तो फिल्म में मिशन के तहत परेश रावल टाइगर, सलमान खान से सवाल करते हैं और कहते हैं कि पीएम साहब को मिशन की जानकारी है क्या, फिल्म में असली डायलाॅग यह था कि मोदी जी को जानकारी है।

निदेशक अब्बास जफर का कहना था कि वे इराक में बंद भारतीय नर्सों को छुड़ाने के अभियान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद ज्ञापित करना चाहते थे। हालांकि फिल्म में पहले डाॅयलाॅग में लिखा गया था मोदी जी को पता है मगर बाद में सेंसर बोर्ड ने इस डाॅयलाॅग को बदलने के लिए कहा जिसमें निर्देशित किया गया था कि पीएम साहब को मिशन की जानकारी है डाॅयलाॅग यह रखा जाए।

इस फिल्म में परेश रावल ने अभिनय किया है। जो कि सांसद भी हैं। गौरतलब है कि इराक के तिरकित में आईएसआईएस ने 46 नर्सेस को बंधक बनाकर रखा था। इन लोगों को चिकित्सालय में अपहृत कर रखा गया था। इसे सरकार ने अपनी सूझबूझ से कर दिखाया था। जिसके बाद सरकार की सराहना हुई थी।

इस खिलाडी को दिया मीका सिंह ने अपनी सफलता का श्रेय

कुछ ऐसा करना चाहती है बॉलीवुड की दबंग गर्ल

अक्षय और ट्विंकल ने साथ बिताए सुकून के पल

विंटर वेकेशन में बच्चों की फर्स्ट चॉइस 'जुमान्जी'

 

Related News