अमीर लोग ख़ुशी के मौके पर खाना पसंद करते है सूखे मेवे

हाल के एक सर्वेक्षण में पता चला है कि 97 फीसदी युवा और अमीर भारतीय जब भी खुश होते हैं तो वे नाश्ते में बादाम, फल और अन्य सूखे मेवे लेना पसंद करते हैं. मार्केट रिसर्च कंपनी लेप्सोस के इस सर्वे में कहा गया है, युवा और अमीर वयस्क भारतीयों में से ज्यादतर के लिए नाश्ता करना अपनी खुशी जाहिर करने का तरीका है.

युवा और अमीर भारतीय जब भी खुश होते हैं तो उनमें से 97 फीसदी नाश्ते में बादाम, फल और अन्य सूखे मेवे खाना पसंद करते हैं. इस सर्वे में दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, चंडीगढ़, नागपुर, भोपाल और कोयंबटूर के 18 से 35 साल आयुवर्ग के कुल 3,037 अमीर शहरी पुरष और महिलाओं की राय जानी गई थी.

इन शहरों में बेंगलूरु में 99 फीसदी, चंडीगढ़ में 99 फीसदी और कोयंबतूर में भी 99 फीसदी लोगों ने खुशी के मौके पर नाश्ते में बादाम लेने की जानकारी दी. सर्वे में कहा गया, युवा और अमीर वयस्क भारतीय अपने नाश्ते में लजीज, मजेदार, गरमागरम और करारी चीज चाहते हैं लेकिन साथ ही वे सेहतमंद, पौष्टिक और ऊर्जा से भरपूर नाश्ता भी करना चाहते हैं. इससे पता चलता है कि लोगों की मानसिकता में सकारात्मक बदलाव आया है और सेहतमंद नाश्ते की ओर उनका रूझान बढ़ा है.

Related News