शादी से कर दिया मना तो भड़का प्रेमी, प्रेमिका का कर दिया ये हाल

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक सनकी प्रेमी द्वारा शादी की बात से मना करने पर प्रेमिका का गला रेतने की घटना सामने आई है। प्रेमी ने लड़की के घर पहुंचकर इस घटना को अंजाम दिया है। उसने ब्लेड से युवती का गला रेत दिया, जिससे वह बुरी तरह से चोटिल हो गई। चोटिल लड़की को गंभीर हालत में उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने इस मामले में अपराधी दीपू रावत के खिलाफ धारा 307 मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

लड़की को शादी से मना करने की बात सुनकर सनकी प्रेमी आक्रोशित हो गया। गुस्से में लड़की के घर जाकर ब्लेड उसका गला रेत दिया। लड़की के गले से काफी खून बहने लगा। उसकी चीखपुकार सुनकर परिजन लड़की के समीप पहुंचे, मगर तब तक अपराधी मौके से फरार हो चुका था। आनन-फानन में घरवालों ने लड़की को सीधी के जिला अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। मगर, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी चिकित्सालय रिफर कर दिया। 

वही घटना सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र की है। पुखरोर के रहने वाले दीपू रावत का लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार की देर शाम लड़की अपने घर में कपड़ा धो रही थी। तभी दीपू उसके घर पहुंचा तथा लड़की से बोला की मुझसे शादी करोगी या नहीं। इस बात पर लड़की ने कहा की मेरे माता-पिता मेरी शादी जहां करेंगे मैं वहीं शादी करूंगी। इतना सुनते ही दीपू ने जेब से ब्लेड निकाली एवं धमकी दी की अगर तुम शादी के लिए नही मानोगी, तो तुम्हारा गला काटकर जान से मार दूंगा। लड़के की धमकी से डरी युवती ने शोर मचा दिया, तत्पश्चात, लड़के ने उस पर हमलाकर ब्लेड से उसका गला काट दिया। 

UP में टला बड़ा ट्रेन हादसा, टूटी हुई पटरी से निकल गई रेल

'ठंड में सुबह-सुबह डाल देते हैं ठंडा पानी और फिर...', इस महिला की कहानी सुन पुलिस भी रह गई दंग

एड्रेस पूछने के बहाने बुलाया फिर करने लगा गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Related News