टेक बाजार में घमासान, whatsapp और instagram एक साथ...

दुनिया का सबसे पॉपुलर मसिजिंग एप Whatsapp एक के बाद एक नए फीचर्स लॉन्च कर यूजर्स को लुभाने की तैयारी में है. खबर है कि व्हाट्सऐप फिलहाल तीन नए फीचर्स पर काम कर रहा है. इसमें इंस्टाग्राम से खातों को जोड़ना भी शामिल है, ताकि 1.5 अरब यूजर्स के चैट और नोटिफिकेशंस में सुधार किया जा सके. डब्ल्यूएबीटाइंफो नाम की एक प्रसिद्ध वेबसाइट ने इस खबर की जानकारी मिल सकी है.

त्योहारों के मौसम में टाइटन ने भरे रंग, पेश की दो बेहतरीन Watch

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबि, इसमें बताया गया कि लिंक्ड एकाउंट्स के अलावा वाट्स एप का दो अन्य फीचर्स पर भी काम जारी रही है. जिसमें कि वेकेशन और साइलेंट मोड शामिल है. वेबसाइट से मिले जानकारी के मुताबिक़, "वाट्स एप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिससे आप अपने एकाउंट को बाहरी सेवाओं से जोड़ सकेंगे. यह फीचर मुख्य तौर से वाट्स एप बिजनेस के लिए कंपनी तैयार कर रही है. 

XIAOMI के 64 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन पर बम्पर छूट, अभी घर ले आए इस कीमत पर

लिंक्ड एकाउंट फीचर प्रोफाइल सेटिंग के अंतर्गत होगा. वेबसाइट ने इस बारे में आगे बताया कि, "वर्तमान में पहला सपोर्टेड बाहरी सेवा इंस्टाग्राम है. इंस्टाग्राम पर जाकर वाट्स एप एकाउंट को जोड़ा जा सकेगा." वेकेशन मोड फीचर में अर्काइव किए गए चैट नए मैसेज के आने के बाद भी अनअर्काइव नहीं होंगे. यह विकल्प वाट्स एप सेटिंग में उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़े...

Mickey Mouse की 90वीं सालगिरह : Apple का सबस बड़ा तोहफा, पेश किया शानदार वायरलेस हेडफोन

Huawei ने पेश किया Enjoy Max स्मार्टफोन, हिलाकर रख देंगे इसके ये फीचर्स

अब महज 9 हजार रु में आपका हो जाएगा Xiaomi का यह धाँसू स्मार्टफोन, 5,900 की बम्पर छूट

Related News