क्या है फैशन का मतलब

आपके कपड़े आपके आसपास के लोगों को आपकी सोच और पर्सनालिटी के बारे में बिना बोल ही बहुत कुछ कह देते हैं। कपडे भी परिस्थितियों के हिसाब से पहने जाते हैं तभी तो आप ऑफिस के लिए एक निश्चित तरीके से ड्रेस पहनते हैं और जब आप डिनर पार्टी में जा रहे हैं तो बिलकुल अलग ड्रेसिंग होती है। आपके कपड़े महज अच्छा नजर आने का जरिया नहीं है बल्कि ये खुद को एक्सप्रेस करने का तरीका भी है.

अगर आप दुनिया की सबसे महँगी ऑउटफिट भी पहन लेंगी लेकिन अगर यह आप पर ठीक से फिट नहीं बैठती है तो आप स्टाइलिश नहीं दिखेंगी और आपकी पूरी कोशिश और पैसा बर्बाद हो जाएगा। जो सबसे बड़ी गलती महिलाएं अक्सर करती हैं वो यह है कि वो अपनी बॉडी के हिसाब से ड्रेसिंग नहीं करती। ऐसा वो इसलिए करती हैं क्योंकि वो ये बात मानने को कतई तैयार नहीं होती कि उनका शरीर हर ड्रेस पहनने के लायक नहीं है.

हम आपको यह कभी नहीं कहेंगे कि आपको ट्रेंडी ड्रेसेज़ पहननी ही नहीं चाहिए बल्कि हमारा तो बस यही कहना है कि ऐसी ड्रेस्सेज़ को पहनने के लिए सही अवसर भी होना चाहिए। शादी में आप जीन्स पहन के जाएँगी तो सब की नजरें आपकी तरफ होंगी लेकिन सिर्फ मजाक उड़ाने के लिए. ट्रेंडी ड्रेस पहनने का सबसे अच्छा मौका अपनी फ्रेंड्स के साथ किसी पार्टी में या फिर घूमने जाते वक्त होता है.

होंठो की पिग्मैंटेशन की समस्या को दूर करता है पपीता

ये है नाखुनो का ख्याल रखने के ख़ास तरीके

सिल्की बालो के लिए करे सिल्क के तकिये का इस्तेमाल

 

Related News