आखिर मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचंड बहुमत के साथ जीत के बाद मुलायम सिंह और अखिलेश यादव उनसे मिलने पहुचे थे और प्रधान मंत्री मोदी के कान में कुछ कहा था, जिसकी चर्चा अब तक जारी है. बता दे आज समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह जीएसटी पर बोलने के लिए सदन में खड़े हुए तो सांसदों ने उनसे आखिर पूछ लिया कि शपथग्रहण समारोह में आपने मोदी जी के कान में क्या कहा था.

उस समय सपा नेता मुलायम खड़े हुए थे, वह केंद्र सरकार को घेरने की फ़िराक़ में थे किन्तु इस सवाल से वह असहज हो गए और उन्होंने कहा, उन्होंने उत्तरप्रदेश की जीत का राज बताते हुए कहा, उत्तरप्रदेश बनाना भी जानता है और पटकना भी. आगे वह कहते है, हमने अपने चुनावी वादों को पूरा किया कोई भी इस सदन में बता दे कि हमने कोई वादा किया और उसे पूरा नहीं किया. हम जीते 77 में, फिर 1980 में क्या हुआ, बुरी तरह हारे और 1984 में क्या हुआ कांग्रेस जीत. इसके बाद 1989 में क्या हुआ हार गए, हार-जीत चलती रहती है.

आगे मुलायम ने केंद्र सरकार  पर हमला बोला और कहा, देश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं साथ ही बेरोजगारी भी बढ़ रही है . जब तक किसान खुश नहीं होगा संपन्न नहीं होगा . यदि कोई बेरोजगारी खत्म कर सकता है तो वह किसान है.

ये भी पढ़े 

लालू ने दी माया-मुलायम को एक होने की सलाह, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

आदित्यनाथ से मिलने पहुचे मुलायम सिंह की बहु अपर्णा और बेटे प्रतीक

यूपी CM हाउस में मुलायम -आजम को देख भड़के योगी के एकलौते मुस्लिम मंत्री

 

Related News