क्या केंडल जेनर ने भी करवाया है अपने लोअर लिप को इंजेक्ट?

केंडल जेनर खुद बेहद खूबसूरत है, शायद इसलिए उन्होंने कभी भी अपने परफेक्ट फेस पर किसी भी तरह के कॉस्मेटिक्स टचअप की जरुरत नहीं समझी। लेकिन इस बात में भी कोई गलती नहीं हुई है कि उनका निचला होंठ पहले से कहीं ज्यादा बड़ा लग रहा है। केंडल और कायली की नयी बुक के बारे में फेसबुक पर दोनों बहनों की लाइव चर्चा में उनके होठों में यह बदलाव साफ़ दिखाई दिया।

या तो उनके पास कोई जादुई मेकअप आर्टिस्ट है जिसने उनके पाउट को नॉर्मल से थोड़ा ज्यादा पल्प बना दिया या फिर उन्होंने भी केवाय के रास्ते पर चलकर लिप इंजेक्शन लगवाया। उनके इस नए लुक को उनके फेन्स ने तुरंत नोटिस कर लिया और ट्विटर पर इस बारे में बात चालु हो गयी।  किंडल अभी भी बहुत स्टनिंग लग रही है लेकिन इस हल्के से बड़े होंठ के कारण वो काफी कुछ कायली जैसी लगने लगी हैं। 

कायली ने कई बार खुलकर यह बात स्वीकारी है कि वो अपने छोटे लिप्स को काफी नापसंद करती थी और उन्होंने इनके लिए इंजेक्शन्स का इस्तेमाल किया और इस कारण वो वर्ल्ड फेमस किसर बन गयी। लेकिन केन्नी के फेन्स को उनका यह नया रूप बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा और वो उन्हें इंस्टाग्राम या ट्वीटर के जरिये अपनी भावनाओं के जरिये ये बताएं की कोशिश जरूर करेंगे।

Related News