'पहरेदार पिया की' पर गौरव गेरा भी वीडियो के जरिये गुनगुनाए

आपको बता दे की जिस प्रकार से पूर्व में हमे टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया के' बारे में काफी कुछ देखने व् सुनने को मिल चूका है. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में खबर के मुताबिक पता चला था कि, सोनी टेलीविजन के नए शो 'पहरेदार पिया की' के कंटेंट को लेकर खड़े हुए विवाद पर जिसके की  इस सीरियल में 10 साल के बच्चे को पिया और 18 साल की लड़की को उसके पहरेदार की तौर पर दिखाया गया है और कुछ परिस्थियों के चलते बच्चे की उस लड़की के साथ शादी कर दी जाती है.

बाद में इस सीरियल के बारे टीवी अभिनेता करण वाही ने भी अपनी और से आलोचना की थी. परन्तु अब इस सीरियल पर एक और चर्चित शख्स ने मुंह खोला है. हम बात कर रहे है कॉमेडियन व एक्टर गौरव गेरा के बारे में जिन्होंने अबकी बार इस शो पर वीडियो के जरिये गुणगनाया है.

बता दे की अभिनेता गौरव गेरा ने इस पर जोक बनाते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अब इस वीडियो में गौरव ने क्या कहा है यह आप खुद ही देख लें. उनके इस वीडियो के बाद अब सभी इस पर अलग अलग तरह की चुटकी ले रहे है.        

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मुबारकां' के लिए आई Happy खबर

गलतियों से सीखकर ही आगे बढ़ी हूँ, शिल्पा शेट्टी

Related News