सुष्मिता सेन ने ठुमका लगा भरी माहौल में मस्ती

सुष्मिता सेन को फ़िल्मी जगत में ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता है. लेकिन जब वे अपने मूड में आती हैं तो कमाल करने को बेताब रहती हैं. ऐसा ही कुछ उस समय देखने को मिला जब वे मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज के फेस्ट में पहुंचीं. वे वहां पहुंचीं तो वहां 'मैं हूं न' फिल्म का सॉन्ग 'तुमसे मिलके दिल का जो हाल' गाना जैसे ही लगा, उन्होंने अपने हाथ दिखा दिए. यही नहीं, कॉलेज के बच्चों ने जब ठुमके लगाने शुरू किए तो सुष्मिता सेन भी खुद को नहीं रोक सकीं और वे भी उस धुन पर जमकर थिरकने लगीं. इससे पूरा माहौल ही मस्ती भरा हो गया. 'मैं हूं न' में सुष्मिता सेन शाहरुख खान की हॉट टीचर बनी थीं.

सुष्मिता सामाजिक कामों में भी रूचि लेती है. कई सामाजिक संस्थाओ से जुडी है. सुष्मिता फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगल मदर्स में से एक हैं. उन्होनें दो बेटियों अलीशा और रिने को गोद लिया है.

सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय महिला हैं. 1994 में उन्होंने यह खिताब जीता था. इसके बाद लारा दत्ता ने साल 2000 में यह खिताब जीता. सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. हाल ही में वे 42 साल की हुई हैं और उन्होंने इस उम्र में भी अपने फिटनेस के जुनून को छोड़ा नहीं है.

 

प्रतिभा को तलाशना उतना मुश्किल नहीं जितना दिखता है

2017 में गूगल पर सर्च किये गए टॉप 10 एंटरटेनर

नेगेटिव रोल में पसंद नहीं करता इस एक्ट्रेस का पति

काम के साथ घूमने के मजे ले रही है ये एक्टर्स

 

Related News