इस राज्य PSC में निकली वैकेंसी, 74 पदों होगी भर्तियां

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग द्वारा मोटर वाहन निरीक्षक के खाली पोस्टों को भरने के लिए युवा और योग्य प्रताशियों से आवेदन मांगे जा रहे हैं.पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 17-2-2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम- मोटर वाहन निरीक्षक कुल पोस्ट - 74 अंतिम तारीख - 17-2-2019 जगह- कोलकता

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... प्रताशियों की ज्यादा से ज्यादा उम्र विभाग के नियमानुसार मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को रोजगार में उम्र में छूट दी जाएगी.

वेतन... जिन प्रताशियों का चयन इन पोस्टों के लिए किया जाएगा उन्हें नियमानुसार सैलरी दिया जाएगा.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... प्रताशियों को किसी भी मान्यता प्राप्त जगह से स्नातक डिग्री प्राप्त हो और अनुभव प्राप्त हो.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... प्रत्याशी का लिखित परीक्षा के आधार पर होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  प्रत्याशी आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर जरुरी दस्तावेज़ं की ओरिजिनल प्रतियां और आवश्यक प्रमाणपत्रों के साथ आवेदन कर सकते हैं.प्रताशियों को आवेदन पत्र भरते समय सभी सूचनाओं और विवरणों को ध्यान से भरने का अनुरोध किया जाता है. 

केरल यूनिवर्सिटी ने निकाली युवाओं के लिए नौकरी, 18 हजार होगी सैलरी

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए निकली वैकेंसी, योग्यता महज 10वीं पास

यहां से हर माह कमाएं 54 हजार रु, National steel corporation limited में निकली वैकेंसी

30 हजार रु मिलेगी सैलरी, इंटरव्यू के तहत करें आवेदन

Related News