दाऊद के गुर्गे ने दी छोटा राजन को तिहाड़ में मारने की धमकी, बढ़ाई सुरक्षा

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रिय राजधानी की तिहाड़ जेल में कैद गैंगस्टर छोटा राजन की सुरक्षा बढ़ाने की खबर है. यह सुरक्षा मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील की धमकी मिलने के बाद बढ़ाई गई है. छोटा राजन की सुरक्षा को देखते हुए उसे अतिरिक्त सुरक्षा बलो की मुस्तैदी और 24 घंटे CCTV की निगरानी में रखा गया है.

बता दे की शनिवार को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम 60वॉ जन्मदिवस था. इसी मौके पर उसके सबसे विश्वासपात्र गुर्गे छोटा शकील ने धमकी दे डाली की डी कंपनी तिहाड़ जेल में ही छोटा राजन को मारेगी. साथ ही साथ शकील ने दाऊद के 66वे बर्थडे पर उसके वारिस तय करने की बात को भी ख़ारिज किया है. एक रिपोर्ट के हवाले से जानकारी है की फ़िलहाल दाऊद के रिटायरमेंट लेने की कोई योजना नही है और वह बैक सीट पर नही बैठेगा. उसकी जगह कोई और नही ले सकता.

शकील का कहना है की अगर छोटा राजन सोचता है जेल में कैद रखकर वह बच सकता है तो वह तिहाड़ जेल में मरेगा. साथ ही साथ शकील का कहना है की दाऊद को कई बार विदेशी सरजमीं पर मरने की कोशिश की गई लेकिन किसी को सफलता नही मिली. उसने खुलासा करते हुए कहा की दाऊद के भागने में एजेंसियो ने मदद की. शकील ने बताया की दाऊद बहुत धार्मिक हो चूका है दिन में पांच बार नमाज़ अदा करता है और हर साल मक्का तीर्थ करने जाता है.

Related News