भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने बॉलीवुड के गाने पर दिखाया जलवा, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

अपना एक नया विडियो इंस्टाग्राम पर टॉप ऐक्ट्रस निधि झा ने शेयर किया है. भोजपुरी सिनेमाजगत में निधि जाना माना नाम है. इस विडियो में वह अक्षय कुमार की फिल्म 'सुहाग' का गाना 'गोरे गोरे मुखड़े पर काला-काला चश्मा' की लाइनें 'आदत अपनी छोड़ दे कहना मेरा मान ले' गाती हुई दिखाई दे रही हैं. विडियो में वह किसी नई नवेली दुलहन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही हैं.

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने इस फिल्म की शूटिंग की शुरू, यहाँ देखे फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बच के रहना.' यह विडियो निधि के फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फैन्स विडियो में उनके ऐक्ट और लुक की तरीफ कर रहे हैं, लेकिन इन सब के बीच निधि के एक फैन ने उनसे कॉमेंट के जरिए अपने दिल की बात कह दी है. इस फैन ने कॉमेंट में लिखा,'मुझे आपके जैसी ही एक वाइफ की जरूरत है.'

प्रदीप पांडे के साथ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पानी में किया जमकर रोमांस, दर्शकों को काफी भा रही तस्वीर

हाल ही में निधि ने अपना ब्राइडल फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बहुत खूबसूरत दुलहन के अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस ब्राइडल फोटोशूट की कुछ फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।बता दें कि निधि इन दिनों भोजपुरी फिल्म 'वचन' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में भोजपुरी ऐक्टर यश कुमार मुख्य भूमिका में हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग गुजरात में चल रही है.

मोनालिसा का सुपर हॉट और सेक्सी अवतार आया सामने, कम कपड़ो में मस्ती करती आई नजर

श्रेया सरन ने शेयर किया अपना नया वीडियो, बच्चे के साथ मस्ती करते आईं नज़र

रितिक रोशन के गाने 'घुंघरू' पर थरकी मोनालिसा बिस्वास, दर्शकों ने कई बार देखा वीडियो

 

Related News