सोशल मीडिया पर मोदी बनाम केजरीवाल वॉर शुरू

नई दिल्ली : भ्रष्टाचार और फर्जीवाड़े का विरोध करते देखी गयी केजरीवाल सरकार इन दिनों खुद कठघरे में है. फर्जी डिग्री विवाद में केजरीवाल सरकार में कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी समर्थक और बीजेपी सरकार के बीच सोशल मीडिया में जंग छिड़ गयी है. मंगलवार को अरविंद केजरीवाल और नरेंद्र मोदी के समर्थक सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आये.

सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ट्विटर पर तोमर की गिरफ्तारी को केजरीवाल बनाम मोदी वॉर नाम दे दिया गया. आप समर्थक #ModiScaredOfArvind हैशटैग के साथ अपने ट्वीट्स से वार कर रहे है. केजरीवाल समर्थकों ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार दिल्ली के सीएम केजरीवाल साहब से भयभीत है.  इसका प्रत्युत्तर बीजेपी समर्थकों ने #KejariTeam420 हैशटैग के साथ दिया. मंगलवार शाम तक ये दोनों टॉप ट्रेन्डिंग मुद्दे में सम्मिलित हो गए है.

केजरीवाल बनाम मोदी का मौका नहीं छोड़ना चाह रही है आप

तोमर कि गिरफ्तारी की सूचना आते ही आम आदमी पार्टी ने इसे केजरीवाल बनाम मोदी की जंग का नाम दे दिया, गृहमंत्रालय के तहत आने वाली दिल्ली पुलिस पर आप नेताओं ने निशाना साधते हुए कहा की गिरफ्तारी के पीछे निश्चित ही मोदी है, आप नेता संजय सिंह ने कहा, ''मोदी सरकार हमें कोर्ट और थाने से भयभीत करना चाहती है. लेकिन हम डरने वालो में शुमार नहीं  है '' आशुतोष और कुमार विश्वास जैसे नेता भी तोमर की गिरफ्तारी के बाद सीधे मोदी सरकार पर निशाना साध रहे है.मोदी बनाम केजरीवाल वॉर सोशल मीडिया पर बेहद दिलचस्प रूप ले रही है.

Related News