जारी है ऋतिक-कंगना के बीच वार

कंगना और ऋतिक के बीच का वार एक नया मोड़ लेता हुआ दिखा रहा है।  जैसा की सभी जानते हैं की किस तरह से कंगना ने ऋतिक के साथ अपने अफेयर को लेकर बातें की थी और ऋतिक ने भी इस पर जवाबी हमले किये थे. अब कंगना ने कुछ ऐसा किया है जिससे उनके और ऋतिक के बीच लंबे वक्त से चली आ रही लड़ाई काफी अलग मोड़ ले सकती है। एक शो पर जब कंगना से पुछा गया कि किसी ऐसे स्टार का नाम बताइये जो बॉलीवुड में सिर्फ अपने पेरेंट्स की वजह से ही टिका हुआ है तो कंगना ने बिना देरी किये ऋतिक का नाम लिया।

लेकिन अब इसका अंजाम क्या होगा ये तो पता नहीं पर इतना ज़रुर है कि  राकेश रोशन कंगना के इस कमेंट पर चुप नहीं बैठेंगे खासकर तब जब वो ये पहले ही कह चुके हों कि अगर मौका आया तो वो और ऋतिक-कंगना की सारी सच्चाई मीडिया के सामने ले आएंगे।

कुछ समय पहले कंगना के साथ विवाद को लेकर रितिक के पिता राकेश रोशन उनके बचाव में सामने आए थे। तब कंगना ने रितिक पर कमेंट करते हुए कहा था कि वो इतने बड़े  हो गए, फिर भी क्यों उन्हें बचाने के लिए हर बार उनके पापा को सामने आना पड़ता है। वहीं इसके जवाब में राकेश रोशन ने भी कहा था कि बच्चे तो बच्चे होतेे हैं, चाहे उनकी उम्र कितनी ही क्यों ना हो जाए। देखते हैं की कंगना के इस कमेंट के बाद रोशन परिवार की तरफ से क्या बयान आता है।

 

Related News