VSSC ने जारी किया भर्ती के लिए नोटिफिकेशन

विक्रम साराभाई स्पेस सेंटर VSSC 2017 में भर्ती के लिए आवेदन प्राप्ति की अधिसूचना जारी की गई है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन विक्रम साराभाई स्पेस सेंटर VSSC में 23/10/2017 से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड,नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: चिकित्सा अधिकारी

शिक्षा की आवश्यकता: MBBS

कुल रिक्ति भरने के लिए: 01 पद

वेतन सीमा: रुपये 67,300/- प्रति माह

नौकरी करने का स्थान: तिरुवनंतपुरम

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 23/10/2017   चयन प्रक्रिया: चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर विक्रम साराभाई स्पेस सेंटर VSSC मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा. 

आवेदन कैसे करे? इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां). ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा. 

नौकरी के लिए पता: VIKRAM SARABHAI SPACE CENTER, Thiruvananthapuram – 695 022

ये भी पढ़े- 

BEL में निकली भर्ती, ऐसे करे आवेदन

इस तरह से बढ़ाएं अपनी टाइपिंग स्पीड

ये संकेत मिले तो समझ ले, ढूंढनी पड़ सकती है नयी नौकरी

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

Related News