DDCA में भ्रष्टाचार होता तो विराट कोहली आज कैप्टन नही होते

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी द्वारा डीडीसीए में कथित घोटाले और सेक्स फेवर की बात सामने आने के बाद पूर्व क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने चेतन चौहान ने इन सारे आरोपों को नकारते हुए पलटवार किया है। उन्होने कहा कि डीडीसीए पर जो भी आरोप लगाए जा रहे है, वो निराधार है और ऐसे बेबुनियाद आरोपों के गंभीरता से लेने की जरुरत नही है. बुधवार को अपने प्रेस कांफ्रेंस में चौहान ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से डीडीसीए को लेकर जितनी भी बयानबाजियां हो रही है और जितने भी आरोप सामने आए है, उस पर पहले मैंने कुछ नही कहा, क्यों कि मामला राजनीतिक था।

लेकिन अब कुछ ऐसे आरोप सामने आए है, जिनका जवाब देना अब जरुरी हो गया है। उन्होने कहा कि यदि डीडीसीए में किसी भी तरह के पैसों का लेन-देन हुआ होता तो विराट कोहली जैसे खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए खेलते हुए इसकी अगुवाई नही कर रहे होते।

सेक्स से जुड़े आरोपों को भी चौहान ने खारिज किया है। उन्होने कहा कि सेलेक्शन को लेकर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए गए है। मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि हमारे खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत नहीं है और अगर ऐसी कोई शिकायत कहीं है तो हम उसकी स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच कराने का वादा करते हैं। उन्होंने कहा कि आरोपों को बिना किसी सबूत के गंभीरता से लेना ठीक नहीं है और इस मामले में किसी भी तरह से दूसरी जांच की जरूरत नहीं है। चौहान ने एक अधिकारी पर खिलाड़ियों के सेलेक्शन के बदले सेक्स की डिमांड करने के आरोपों को भी सिरे से खारिज कर दिया।

डीडीसीए के सेक्रेटरी सुनील देव ने आप द्वारा लगाए गए चिठ्ठी लिखने वाले आरोपों को लेकर वित मंत्री अरुण जेटली का बचाव किया है। इस पर देव ने कहा कि डीडीसीए के अध्यक्ष के तौर पर उन्हें अपना बचाव करने और पत्र लिखने की पूरी स्वतंत्रता है। डीडीसीए में किसी ने भी कोई गलत काम नही किया है। आप नेता आशुतोष ने जेटली पर आरोप लगाया था कि उन्होने दिल्ली के तत्कालीन कमिश्नर को पत्र लिखकर जांच को भ्रमित किया था।

Related News