फॉक्सवेगन ने अपनी कार पैसेट का प्रोडक्शन किया शुरू

फॉक्सवैगन ने अपनी प्रीमियम लक्जरी सेडान प्रोक्डक्शन की शुरुआत करने की अनाउंसमेंट कर दी है. इस नई कार का प्रोडक्शन महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हो रहा है. फॉक्सवैगन अपने वर्ल्ड पोर्टफोलियो के तहत नई पैसेट लांच करेगा. फॉक्सवैगन पैसेट एमक्यूबी मंच पर आधारित पहली सेडान होगी. पैसेट कार मॉडल सेडान सेगमेंट में बेहतर लक्जरी ड्राइविंग का अनुभव देगा. अपने ब्रांड की विरासत को अपनी इस नई सेडान के जरिए फिर से उपयोग में लाएगा. पैसेट को 2-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो कि 174bhp का प्रोडक्शन करेगा.

इंजन को 6 स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स जोड़ा गया है. नई पैसेट परफॉर्मेंस, दक्षता, लग्जरी और सुरक्षा फीचर का एक मिला जुला कॉम्बिनेशन होगा. इस बारे में फॉक्सवैगन इंडिया के पैसेंजर व्हीकल के निदेशक स्टीफन नैप ने कहा कि हम अपने सबसे सफल प्रीमियम लक्जरी प्रोडक्ट में से एक प्रोडक्ट को भारतीय मार्केट में वापस लाने के लिए खुश है. पैसेट के प्रोडक्शन के साथ हम अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करेंगे.

फॉक्सवैगन ने यह भी खुलासा किया कि भारतीय बाजार में नए पैसेट को पेश करेगी. यह भी बता दे कि यह लक्जरी एमक्यूबी मंच पर आधारित पहली कार होगी. यह नई सेडान होंडा एकॉर्ड, स्कोडा शानदार और टोयोटा केमरी को मार्केट में टक्कर देगी.

ये भी पढ़े

इलेक्ट्रिक बस ने बनाया रिकॉर्ड, एक चार्ज में चली 1772 किमी

फेस्टिव सीजन में इन टू-व्हीलर्स पर मिल रहा है बेहतरीन ऑफर्स

बीएमडब्ल्यू 1 सीरीज अब नहीं चलेगी भारत में

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

Related News