Vodafone के इन कस्टमर्स को मिलेगा कैशबैक ऑफर्स

भारत की बड़ी टेलिकॉम कंपनियां आज कल कुछ न कुछ नया लेकर आ रही है. जिससे कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने का काम कर रही है. ऐसे में वोडाफ़ोन इंडिया भला क्यों पीछे रहती. इसी के चलते वोडाफ़ोन ने अपने ग्राहकों के लिए सभी अनलिमिटेड सुपर प्लान ले तहत ग्राहकों को 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जायेगा. ग्राहकों को यह ऑफर माय वोडाफ़ोन एप्प पर ही मिलेगा. आपको बता दे कि यह कैशबैक ऑफर के उतरप्रदेश वाले सर्किल को ही दिया जा रहा है.

इस ऑफर को लांच करते वक्त वोडाफ़ोन इंडिया उत्तर प्रदेश के पूर्व बिज़नेस हेड निपुण शर्मा ने बताया कि ग्राहकों को एप्प से फायदा मिल रहा है. वही यह एप्प खरीदारी करने के अलावा, कंपनी सर्विस को सब्सक्राइब करने के अलावा न्यूज़ या जानकरी को एक्सेस करने के लिए उपयोग में लिया जा रहा है. इसके अलावा MyVodafone एप्प ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. जिसका यूज़र इंटरफ़ेस बेहद ही सरल है. जिसके कारण आम यूज़र के द्वारा इसके फंक्शन और संचालन में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो. कंपनी की नयी सेवाओं के बारे में भी यहाँ से जल्दी जानकारी मिल जाएगी.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

iPhone 7 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

डिजिटल इंडिया को नया मोड़ देगा ‘स्वलेख’ एप्प,जानिए !

iPhone 7 Plus से जुडी रोचक बाते

Apple iPhone 7 से जुडी कुछ रोचक बाते

Aloha वीडियो चैट डिवाइस पर कर रहा है Facebook

 

Related News