स्मार्टफोन Vivo Z1x पर मिल रहा शानदार ऑफर, जानें क्या है कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर सिर्फ फेस्टिव सेल या अन्य सेल डेज के दौरान ही डिस्काउंट उपलब्ध नहीं कराए जाते हैं. बल्कि आम दिनों में भी यहां से डिस्काउंट के साथ प्रोडक्ट खरीदे जा सकते हैं. Flipkart की बात करें तो यहां से आप कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. वैसे तो यहां कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन हम आपको Vivo Z1x पर चल रहे ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं. इस फोन को 14,050 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है.

Vivo Z1x पर मिल रहा डिस्काउंट: इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 18,990 रुपये के बजाय 14,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इस पर 4,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा 14,050 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर यूजर्स को 940 रुपये में यह फोन मिल सकता है. अन्य ऑफर्स की बात करें तो Axis बैंक के बजट क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का ऑफ दिया जाएगा. वहीं, Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसद अल्टीमेट कैशबैक समेत No Cost EMI ऑफर भी उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अन्य वेरिएंट्स पर भी डिस्काउंट उपलब्ध है.

Vivo Z1x के फीचर्स: इसमें 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसके अन्य वेरिएंट्स भी उपलब्ध हैं. साथ ही फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 AIE प्रोसेसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 22.5W फ्लैश चार्ज तकनीक के साथ 4500 एमएएच की Li-ion बैटरी दी गई है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है.

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S20 सीरीज की कीमत और फीचर्स आए सामने

गूगल को मुर्ख बनाकर कर दिया ऐसा काम, 99 स्मार्टफोन किये उपयोग

इन 7 कारणों से Telegram के फाउंडर ने व्हाट्सएप को बताया खतरा

Related News