फेस्टिव सीजन में VIVO का नया धमाका, 24MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया नया स्मार्टफोन

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपना एक और स्मार्टफोन Vivo Z3i लॉन्च कर दिया है. हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक वीडियो ऑनलाइन स्पॉट हुआ था. बताया जा रहा हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 25,608 रूपये है और यह स्मार्टफोन मिलेनियल पिंक और औरोरा ब्लू रंग में मिल सकेगा. इस स्मार्टफोन को कुछ साल पहले लॉन्च हुए Vivo Z1i का अपग्रेडेड वर्जन मना जा रहा है. 

चिंता की बात नहीं अगर Memory Card से Delete हो गया Data तो...ऐसे हो जाएगा कवर

इस Vivo Z3i स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 2280 x 1080 पिक्सेल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन वाली 6.3 इंच की फुल एचडी + एलटीपीएस डिस्प्ले है. ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलीओ पी 60 चिपसेट द्वारा संचालित इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं. कैमरे की बात करें तो इसे आपको 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है वहीं शानदार सेल्फी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का हाई-रेजोल्यूशन कैमरा मौजूद है. 

22 हजार रु का फायदा, अगर यहां से खरीदा iphone तो...   बता दें कि आप इस कैमरे को फेस अनलॉक फीचर के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है. वहीं इस स्मार्टफोन का कैमरा कई एआई फीचर्स से लैस है. इसकी बैटरी की बात करें तो वह 3315mAh की हैं. वहीं इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4 जी वोल्ट, ब्लूटूथ 4.2, वाईफाई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, जीपीएस, ग्लोनास, ओटीजी, एफएम रेडियो और 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं. बता दें कि यह फ़ोन एंड्राइड 8.1 ओरेओ ओएस पर काम करता हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

क्या आपको है खबर IDEA के 25 रु वाले प्लान की, मिलता है इतना कुछ ?

इस महासेल में 8 हजार रु से भी कम में आपका हो सकता है OPPO का 21 हजार वाला फोन

अमेजन की महासेल : स्मार्टफोन पर 20 हजारु रु तक की बम्पर छूट, यह है स्मार्टफोन की लिस्ट

Related News