जल्द होगा लांच डायमंड शेप कैमरे वाला प्रीमियम सेगमेंट का यह फोन

आदुनिक युग में इतने सरे गेजेट्स लांच हो चुके है की अब तो हर दिन एक नया गैजेट देखने मिल जाता है| अभी हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द ही डायमंड शेप कैमरा सेटअप के साथ एस5 (Vivo S5) स्मार्टफोन को पेश करने वाली है। इसके पहले कंपनी ने वीवो एस5 से जुड़े कई टीजर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किए जा रहे थे, जिनमें से संभावित कीमत और फीचर्स की जानकारी मिली थी। 

फिलहाल में एक और टीजर लांच किया गया है, जिससे पेशकश तारीख सामने आयी है। इस टीजर के अनुसार, वीवो इस फोन को 14 नवंबर के दिन मार्केट में लाया जायेगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार तो कंपनी वीवो एस5 में डायमंड शेप कैमरा सेटअप देगी। इसके साथ ही यह फोन ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल के साथ उपलब्ध हो सकता है।    वीवो एस5 की संभावित कीमत - मिले हुए सूत्रों के अनुसार कंपनी इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट में रखेगी। इसके अलावा, फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन लॉन्च इवेंट के बाद ही मिल सकती है।

वीवो एस5 की संभावित स्पेसिफिकेशन- मिली हुई जानकारी के अनुसार , कंपनी इस फोन में फुल स्क्रीन वाला डिस्प्ले दे सकती है। इसके साथ ही ग्राहकों को फ्रंट में पंच होल कैमरा भी मिल सकता है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। लीक तस्वीरों में फोन का लुक बहुत लुभावना दिख रहा है। ग्रेडिएंट फिनिश ने भी वीवो एस5 के लुक में चार चांद लगा दिए हैं। इसके अलावा बैक फोन में ब्लू शेड के साथ कोनों में पिंक कलर दिया जा सकता है।

वीवो एस5 का संभावित कैमरा - यदि कंपनी ने इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दे रही है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। साथ ही उपभोक्ता 32 मेगापिक्सल के कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। उम्मीद लगाई जा रही है कि फोन में आठ जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है|

गूगल को 'सिख रेफरेंडम' के साथ जुड़ना पड़ सकता है भारी, यूजर्स ने जताई नाराज़गी

Vivo V17 जल्द आने वाला है बाजार में, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

जल्द ही लॉन्च होगा एपल आईफ़ोन का SE2 मॉडल

Related News