विवियन डीसेना की पत्नी से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी एक्स-लवर

टीवी एक्ट्रेस गरिमा जैन का विवियन डीसेना के साथ ब्रेकअप हो चुका है लेकिन वह अपनी हॉटनेस से सभी को पागल बना रहीं हैं. गरिमा असल जिंदगी में इतनी स्टाइलिश हैं कि कोई भी उन्हें देखता है तो उनका दीवाना हो जाता है. जी हाँ, गरिमा की ये तस्वीरें इस बात का सबूत है कि वो असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं और उनका अंदाज सभी को भाता है. जी दरअसल गरिमा की सोशल मीडिया पर चाहने वालों की कोई भी कमी नहीं है और उनकी जबरदस्त फैंन फॉलोइंग है जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. यह गरिमा की खूबसूरती ही है जिसकी वजह से वो लगातार करियर की ऊंचाईयां छू रही हैं और वह अपनी खूबसूरती के कारण अक्सर चर्चाओं में भी रहती हैं.

वहीं कुछ समय पहले ही गरिमा ने विवियन के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिये थे और गरिमा को फिर भी लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं अंत में ब्रेकअप के लंबे समय बीत जाने का बाद चुप्पी तोड़ते हुए गरिमा ने उनको अपना दोस्त बता दिया था. गरिमा ने फिलहाल एक फोटो शेयर कर लिखा है Give her the wings to fly What more can be beautiful For a women to chase her dreams . वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है So I am a pani puri lover and I am sure so are you Comment and tag people you know are fellow lover too :)

आप सभी को बता दें कि गरिमा ने सीरियल शक्ति में विवियन के साथ काम किया था और इसी के साथ वह नवरंग, शक्ति, विक्रम वेताल जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं हैं. वहीं इन दिनों गरिमा कलर्स के शो श्री मद्भागवत महापुराण में नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती

अपनी कसौटी की टीम के साथ फिर एन्जॉय करते नजर आईं कोमोलिका

अनुराग के लिए मिस्टर बजाज से मिलने जाएगी प्रेरणा..!

Related News