'शक्ति' से हुई सौम्या के हरमन जी की छुट्टी, विवियन डिसेना की जगह ये कलाकार आएगा नजर

टीवी चैनल कलर्स टीवी के नंबर वन शो ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ में विवियन डिसेना की वापसी की प्रतीक्षा कर रहे ‘हया’ प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। विवियन डिसेना अब शो में वापसी नहीं करेंगे। भले प्रशंसकों की सौम्या मतलब रुबीना दिलैक इस शो में लौट आईं हों किन्तु उनके हरमन मतलब विवियन डिसेना ने शो में वापसी करने के लिए मना कर दिया है। उनके स्थान पर कसौटी जिंदगी की सीजन वन के अनुराग बसु मतलब अभिनेता सिजेन खान नए हरमन बनकर शो में एंट्री मारने वाले है।

दरअसल, ‘विवियन डीसेना की एंट्री तकरीबन तय थी किन्तु बिग बॉस 14 विजेता रुबीना दिलैक के शो में आने के पश्चात् शो की कहानी में कुछ परिवर्तन किए गए तथा इस नई कहानी को लेकर जब विवियन को अप्रोच किया गया तो निर्माता तथा उनके बीच बात आगे नहीं बढ़ पाई। इसलिए अब निर्माताओं ने सिजेन खान को हरमन के लिए पूछा तथा उनकी ओर से हां आई। शीघ्र ही शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, इस ट्विस्ट के तहत शो में एक लीप आएगा तथा सिजेन का प्रवेश होगा।

वही फिर एक बार ऑडियंस को नए हरमन के साथ पुरानी सौम्या की जोड़ी देखने मिलेगी। जाहिर सी बात है विवियन के प्रशंसक इस बात से खुश नहीं है। ट्विटर पर वो अपनी नाराज़गी खुलकर अपने ट्वीट के माध्यम से निर्माताओं तक पंहुचा रहे है। रुबीना दिलैक तथा विवियन डीसेना ने अगस्त 2019 में ‘शक्ति’ में आए हुए लीप के दौरान शो को अलविदा कहा था। दोनों ही 20 वर्ष के बच्चों के माता पिता की भूमिका अदा करने के लिए तैयार नहीं थे। हालांकि निर्माता चाहते थे कि उनके दोनों स्टार्स शो का भाग बने रहें। क्योंकि शो में हरमन तथा सौम्या के किरदार में विवियन व रुबीना दिलैक की जोड़ी को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था।

पंजाब की कैटरीना कैफ ने बाँधी पगड़ी, सरदारनी को देख फैंस ने कह डाली ये बात

इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट ने ध्वनि भानुशाली को किया प्रपोज, देखकर सभी हुए हैरान

‘नागिन 4’ की इस एक्ट्रेस से यूजर ने पूछा इनरवियर का साइज, अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

Related News