विवेक ओबेरॉय ने परिवार संग किया गणेश विसर्जन, धूमधाम से उतारी बाप्पा की आरती

हिंदी सिनेमा के कुछ परिवार ऐसे हैं जो कि हर साल बड़ी धूम-धाम के साथ गणपति बाप्पा को अपने घर लाते हैं और फिर वे सेवा-सत्कार और पूजा-पाठ के बाद धूम-धाम से उन्हें विदा भी करते हैं. इस कामना के साथ कि बाप्पा गणपति अगली बार फिर से उनके घर आएं. ऐसे बॉलीवुड परिवारों में एक्टर विवेक ओबेरॉय का भी परिवार शामिल है. 

बता दें कि विवेक का परिवार हर बार गणपति की स्थापना अपने घर में करता है और अब उन्होंने बाप्पा का धूमधाम के साथ विसर्जन भी कर दिया है. अभिनेता विवेक ओबेरॉय खुद जाकर गणपति लेकर आते हैं. जबकि पिछली बार वह अपने पिता के साथ गए थे और इस बार वह खुद ही जाकर गणपति लेने पहुंचें थे.

आपको बता दें कि उन्होंने अपने घर में गणपति की बहुत ही सुंदर प्रतिमा की स्थापना की थी और इतने दिनों से वह सपरिवार गणपति की पूजा-अर्चना भी कर रहे थे. हाल ही में विवेक ने सपरिकर बाप्पा को विदाई दी है और अब इसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही है. जानकारी की माने तो शुक्रवार को उन्होंने अपने माता-पिता, पत्नी एवं बच्चों के साथ गणपति की आरती की और उन्हें धूम-धाम से विदाई भीदी है. विवेक द्वारा गणपति पूजा किए जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की गई हैं.

 

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे आयुष्मान-जॉन, इस दिन टकराएगी दोनों की फ़िल्में

प्रियंका का बड़ा खुलासा, नया घर और फिर निक से बच्चा

सरकार के 'प्लास्टिक अभियान' को मिला सलमान-माधुरी का साथ, कहा- ना प्लास्टिक उपयोग करें और ना बनें

भूल भुलैया 2 : कार्तिक के साथ किसकी जमेगी जोड़ी ? सारा-श्रद्धा समेत ये नाम आए आगे

Related News