शारीरिक अंगों पर गंदे कमेंट करने वाले को अभिनेत्री ने सिखाया सबक..

इन दिनों फेसबुक पर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां काफी परेशान है लोग उनकी वॉल पर भी कुछ भी लिख देते है. अभी कुछ दिनों पहले " ये है महोब्बते" की एक्ट्रेस मिहिका शर्मा भी इसी के चलते परेशान थी. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड फ़िल्म "फुकरे" की एक्ट्रेस विशाखा सिंह के साथ भी हुआ. विशाखा की फ़ेसबुक पर किसी ने उनकी छाती को लेकर गन्दी टिप्पणियाँ की है. लेकिन विशाखा ने इस पर चुप्पी नहीं सादी और कमेंट करने वाले को करारा जवाब दिया.

सोशल मीडिया पर उनकी ये पोस्ट आग की तरह फ़ैल गयी है. विशाखा के जवाब की सभी ने सराहना की.फ़ेसबुक पर एक आदमी ने उनकी तस्वीर पर उनकी छाती से सम्बंधित कुछ भद्दी टिप्पणी की थी. जिसका जवाब विशाखा ने कुछ इस तरह से दिया. विशाखा ने इसके जवाब में लिखा था, "मिस्टर मुस्तैफ़ सैफ़ी लगता है आप के अंदर इतना दम नहीं है कि मेरे सामने ये बात कह सके. मर्द बने और अपनी सही फोटो लगा कर फिर कमेंट करे.

विशाखा ने लिखा, "मुझे पता है की में एक लड़की हु. आप अपना सामन्य ज्ञान अपने तक सिमित रखे. मुझे पता है कि सभी लड़कियों की छाती होती है. तुम्हारी मां,बहन,बीवी,दादी, बेटी के पास भी छाती होगी.  क्या तुम उनके पास  जाकर भी वही कहते हो जो तुमने मेरे लिए कहा है? अगर हिम्मत है तो यह बात मेरे सामने आकर कहो."विशाखा के इस जवाब की काफी प्रशंसा की जा रही है.

Related News