सितारों के साथ कुछ इस तरह थिरके 'विरूष्का'

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुंबई में अपने दोस्तों के लिए दूसरे रिसेप्शन का आयोजन किया. मुंबई के लोअर परेल स्थित सेंट रेगिस फाइव स्टार होटेल में जहां क्रिकेट और खेल जगत से कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, वहीं फिल्म जगत के कई सितारों ने भी यहां आकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराइ.

विरूष्का की शादी के इस ग्रैंड रिसेप्शन की इस खुशी में शामिल होने वालें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन, रेखा, श्रीदेवी, कंगना रनौत, करण जौहर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, बमन ईरानी जैसी हस्तियों के नाम हैं. इस खास मौके पर अनुष्का और विराट ने जहां मेहमान नवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ी, वहीं वे अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करते नज़र आये.

ज्यादातर समय यह कपल शाहरुख खान के साथ इंजॉय करते दिखे. विराट ने शाहरुख के साथ मिलकर 'चल छैयां छैयां' गाने पर जमकर ठुमके लगाए. अनुष्का और विराट शाहरुख के साथ फ्लोर पर मस्ती के रंग में रंग गए और एक-दूसरे के साथ झूमते रहे.

इसके बाद शाहरुख अपनी फिल्म 'जब तक है जान' का डायलॉग बोलते दिखे, जिसपर विराट ऐक्टिंग करते नज़र आए. लेकिन, इस डायलॉग के अंत में शाहरुख ने इसमें एक फेरबदल करके 'जब तक है जान' की जगह 'जब तक है खान' बोलकर इसे और भी मजेदार बना डाला.

 

इस रिसेप्शन में देर रात तक डांस और गाने का कार्यक्रम चलता रहा. विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे 'तारे गिन गिन' पर झूम रहे हैं सारे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विरूष्का के रिसेप्शन पर धोनी और युवराज समेत ये क्रिकटर्स भी आये नज़र

विरूष्का के मुंबई रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड और क्रिकेट के दिग्गज

विराट के मुंबई रिसेप्शन की तैयारियां पता है क्या?

Related News