विराट ने अनुष्का के लिए गाया ‘मेरे महबूब कयामत होगी...

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके है. ख़ास बात यह है कि, दोनों की शादी के बाद से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है. यही नहीं बल्कि, फैंस से लेकर स्टार तक इस जोड़ी को आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

दिलचस्प बात तो यह है कि, इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. बता दे कि, इस वीडियो में विराट अनुष्का के लिए ‘मेरे महबूब कयामत होगी…' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वही अनुष्‍का शर्मा स्माइल करते हुए नजर आ रही है. शादी के बाद उनका रिसेप्शन कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

खबरों की माने तो 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के लिए अलग से मुंबई में शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. बता दे कि, दोनों ने सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी की है. शादी को बेहद निजी रखना चाहते थे, इसके चलते समारोह में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ ही मित्र थे. वही अनुष्का मीडिया से दूर डेस्टिनेशन वेडिंग करनी चाहती थीं इसके लिए इटली की टस्कनी के पास 'बोरगो' रेसॉर्ट को चुना.

ये भी पढ़े

WWE से मिला द्रविड़ को सम्मान

क्रिकेट से जुड़ी रोचक कहानियां

क्रिकेट में शेन वाटसन का धमाका

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

 

Related News