विराट ने जीत के बाद शुभमन गिल के लिए कही ऐसी बात

नेपियर : भारत ने न्यूजीलैंड को सीरीज के तीसरे मैच में 7 विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम ने सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल की। जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा, ‘टीम ने तीनों मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैंने लंबे समय से ब्रेक नहीं लिया, अब ब्रेक लूंगा। ऑस्ट्रेलिया दौरा बहुत थकाऊ था। किसी न किसी दिन कोई मेरी जगह लेगा। पृथ्वी शॉ ने मौके को अच्छे से भुनाया। शुभमन गिल भी बहुत प्रतिभावान है। मैंने उसे नेट्स पर देखा है। 19 साल की उम्र में मैं उसका 10 फीसदी भी नहीं खेल पाता था।

तीसरा वनडे : छक्कों के मामले में विराट साबित हुए 'हिटमैन', की धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी

यह भी बोले विराट 

इसी के साथ विराट ने कहा, ‘युवा खिलाड़ी जिस तरह के आत्मविश्वास के साथ ये आगे बढ़ रहे हैं, उससे भारतीय टीम का भविष्य सुनहरा है।’ उन्होंने कहा, ‘कमाल है, हमने लगातार तीन मैच जीते हैं। टीम का इस तरह का प्रदर्शन वाकई संतोष देने वाला है।’ ऑस्ट्रेलिया दौरे के व्यस्त दौरे के बाद आराम किए बगैर हम यहां जीते। लगातार तीन मैच जीतने के बाद अब मैं थोड़ा आराम कर सकता हूं।

अब मैच के दौरान बॉलिंग नहीं कर सकेंगे अंबाती रायुडू, आईसीसी ने लगाया प्रतिबंध

आपको बता दें न्यूजीलैंड के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने वाले मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसी के बाद शमी ने मैच के बाद कहा, ‘हवा के विपरीत गेंदबाजी करना मुश्किल भरा होता है, लेकिन किसी को तो अपना काम करना है यह भी खेल का एक हिस्सा है।’ 

आईसीसीआर के कार्यक्रम में बोली सुषमा, ज्ञान के प्रति जिज्ञासा भारतीय संस्कृति का बुनियादी तत्व

पीएम मोदी के विकल्प के रूप में खुद को स्थापित करने की जुगत में गडकरी- एनसीपी

VIDEO : कोहली ने छोड़ा हाथ का लड्डू कैच, फिर अगली ही गेंद पर बता दिया हां मैं हूं विराट...

Related News