कोहली के बारे में ये क्या कह गए नसीर हुसैन

Aug 24 2018 07:49 PM

लंदन: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जब अपनी लय में होते हैं तो उनका खेल और खूबसूरत हो जाता है, यही वजह है की भारत के साथ-साथ दुनिया भर में कोहली के फैंस मौजूद हैं. कोहली के फैंस में कई दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल है. इन्ही पूर्व क्रिकेटरों में से एक इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने विराट की तारीफ करते हुए कहा है कि पूरी दुनिया में विराट कोहली जैसा कोई बल्लेबाज़ नहीं है.

खड़े तक होते नहीं बन रहा था फिर ब्रॉन्ज जीतकर रचा इतिहास

इससे पहले एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों 31 रन से हार झेलने के बाद भारतीय मूल के पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ने विराट कोहली की जमकर आलोचनाएं की थी और अब जमकर तारीफों के पुल बांधे हैं, बता दें कि पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें ब्रह्मांड का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया है. 

ये हैं धोनी के असली धुरंधर, देखें वीडियो

हुसैन ने कहा कि कोहली जब एक कप्तान की हैसियत से इंग्लैंड में खेलने आए तो उनपर विदेशी धरती पर खुद को साबित करने का दबाव जरूर होगा, क्योंकि वे उस देश से हैं जहाँ सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर जैसे सर्वकालिक महान बल्लेबाज़ हुए हैं, जिन्होंने विदेशी तेज़ पिचों पर भी खुद को साबित किया है. हुसैन ने आगे कहा कि विराट कोहली ने भी शुरूआती 3 टेस्ट में 2 शतक लगाकर ये साबित कर दिया है कि धरती पर उन जैसा कोई बल्लेबाज़ नहीं है. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

एशियन गेम्स 2018: बोपन्ना और शरण ने टेनिस में जीता स्वर्ण, भारत के खाते में कुल 6 स्वर्ण

बौखलाए इंग्लैंड ने बदली अपनी टीम

इस रिकॉर्ड में ब्रैडमैन और पोंटिंग से भी आगे निकले कोहली

Related News