विराट कोहली ने क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के पिता के निधन पर जताया शोक

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का शनिवार सुबह 71 की उम्र में हृदयगति रुकने के कारण निधन हो गया। हिमांशु पांड्या को दिल का दौरा पड़ा और वह बच नहीं सके। भारत के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के पिता के निधन पर शोक जताया।

कोहली ने ट्विटर पर ले जाकर लिखा, हार्दिक और क्रुणाल के डैड के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया। उससे एक-दो बार बात की, एक खुशहाल और जीवन व्यक्ति से भरा देखा। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करे। आप दोनों मजबूत रहें। @hardikpandya7 @krunalpandya24।

यूसुफ पठान ने भी ट्विटर पर इस निधन पर शोक जताया। उन्होंने लिखा, एक प्रियजन का निधन कभी किसी के लिए आसान क्षण नहीं होता। मैं अपने बेटों के लिए किए गए बलिदान चाचा की ईमानदारी से प्रशंसा करता हूं @krunalpandya24 @hardikpandya7। इस कठिन समय में उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदना। यूसुफ के भाई ने यह भी लिखा, मोतीबाग में पहली बार चाचा से मुलाकात याद है। वह अपने बेटों को अच्छा क्रिकेट खेलने के लिए इतने उत्सुक थे। आप और आपके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है । ईश्वर आपको इस कठिन समय से गुजरने की शक्ति दे।

ओलंपिक से पहले हमारी तैयारियों को परखने के लिए है तत्पर: रानी रामपाल

राल्फ लॉरेन ने होमोफोबिक स्लर के उपयोग को लेकर कही ये बात

ऑस्ट्रेलियन ओपन: खिलाड़ियों को ले जाने वाली उड़ान में दो व्यक्ति पाए गए कोरोना संक्रमित

Related News